How to Mine & Earn Unlimited Dogecoin 2018 - Dogecoin Price 2018





How to Mine & Earn Unlimited Dogecoin without Investment with Android Mobile.

दोस्तों आज में आपके लिए लेकर आया हूँ एक ऐसा बेहतरीन और कामयाब तरीका, जिसके द्वारा आप बहुत ही आसानी से Dogecoin को Mine कर सकते हो और उसे Earn कर सकते हो। वैसे तो किसी भी Cryptocruncy को Mine करने के लिए बहुत से Hardware और Software की जरूरत होती है, लेकिन मेरे बताये तरीके से आप बड़ी ही आसानी से बिना Hardware और Software के भी Dogecoin Mining कर पाओगे। इतना ही नही यह Mining आप अपने Android Phone से कर पाओगे।
मेरे बताये तरीके से आप 1 दिन में कम से कम 60 - 70 Dogecoin बड़ी ही आसानी से कमा सकते हो। इसके लिए आपको अपने मोबाइल में कुछ Apps Install करने होंगे।

                1. Appi Dogecoin Miner






दोस्तों ये एक ऐसा App है, जिसके द्वारा 1 दिन में 60 - 70 Dogecoin बड़ी ही आसानी से कमा सकते है.अक्सर ऐसा होता है,जब भी किसी Cryptocruncy का High Price जाता है तो किसी भी App, Website या Faucet से मिलने वाली कमाई को कम कर दिया जाता है।लेकिन इस App में ऐसा नही होगा,चाहे DogeCoin $1 का ही क्यों ना हो जाए।आपको हर 10 Minutes में 1 DogeCoin ही मिलता रहेगा| इस से आपको Instant Withdrawal मिलेगा यानी 1 Second के अंदर Dogecoin आपके Account में मिल जाएगा।

इस App को किस तरह Use करना है यहाँ Click करें या फिर Demo Video देखने के लिए यहाँ Click करें।

बिलकुल इसी तरह के App के बारे में मैंने अपनी एक पोस्ट में और बताया है। उस App का नाम है Turbo Dogecoin Miner जोकि बिलकुल Appi Dogecoin Miner के जैसा ही है।

Download Turbo Dogecoin Miner

Download Appi Dogecoin Miner


                  2. Ultimate Dogecoin




दोस्तों इस App से भी आप बहुत ही आसानी से 1 दिन में लगभग 70 - 80 Dogecoin कमा सकते हैं। इस App को किस तरह चलाना है वो आपको App को Install करने के बाद ही पता लगेगा। यह App बहुत ही आसान है और इस App से आप हर 5 Minutes में Dogecoin Mine & Earn कर सकते हैं। 

Download Ultimate Dogecoin

दोस्तों यह तीनो ही App Trusted और Paid हैं, जोकि Instant Withdrawal का Option देतें हैं। जैसे ही आप Dogecoin को Claim करेंगे वैसे ही तुरंत 1 Second के अंदर ही Dogecoin आपके Account में आ जाएंगे।


दोस्तों आशा करता हूँ यह जानकारी आपको पसंद आएगी। आपसे गुजारिश है कि इस Post को ज्यादा से ज्यादा Share करें। धन्यवाद


Previous
Next Post »